Sat. Apr 27th, 2024

New Release Movie Yodha 2024: Release Date, Cast, Review

By newsfectory.com Mar 15, 2024
New Release Movie Yodha 2024: Release Date, Cast, ReviewNew Release Movie Yodha 2024: Release Date, Cast, Review

New Release Movie Yodha 2024: Release Date, Cast, Review?

आज की पोस्ट मे हम बात करने वाले है योद्धा मूवी की जिंसमे इस मूवी की Release Date, Cast, Review ओर भी अधिक पहलुओ पर चर्चा करेंगे ।

DetailInformation
TitleYodha Movie
DirectorSagar Ambre, Pushkar Ojha
Lead ActorSidharth Malhotra,दिशा पटानी ,राशी खन्ना
GenreAction
Release Date15 March 2024
LanguageHindi
Runtime2h 13min
Production CompanyDharma Productions, Mentor Disciple Films
ProducerHiroo Yash Johar, Karan Johar, Shashank Khaitan, Apoorva Mehta
CastSidharth Malhotra, Disha Patani, Raashi Khanna, Tanuj Virwani, Ankit Raj, Col Ravi Sharma, Prashanth Goswami, Kumpal Patel, Sadiq Farooqui, Amit Singh Thakur, Anvishaa Tyagi, Mohd Talib, Shivangi Bhardwaj, Apeksha Pandey, Abhishek Mishra
Music Inder Bawra, Sunny Bawra, Shantanu Moitra
CinematographerJishnu Bhattacharjee
Budget55 cr.
WriterSagar Ambre

New Release Movie Yodha 2024

भारतीय सिनेमा की दुनिया की नवीनतम पेशकश, Yodha Movie, ने अपनी मनोरम कहानी, शानदार प्रदर्शन और एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन दृश्यों के साथ दर्शकों के दिलों को मानो मोहित कर दिया है। Sagar Ambre, Pushkar Ojha द्वारा निर्देशित, एक्शन से भरपूर इस असाधारण फिल्म ने सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचा दी है और दर्शकों को अपनी सीटों से खड़े रहने पर मजबूर कर दिया है। आइए योद्धा की दुनिया में उतरें और जानें कि वह क्या चीज़ है जो इस फिल्म को देखने योग्य बनाती है।

New Release Movie Yodha 2024: Release Date, Cast, Review
New Release Movie 2024: Release Date, Cast, Review

Yodha Release Date

एक्शन मूवी के सभी शौकीनों के लिए बड़ी खुशखबरी! बहुप्रतीक्षित फिल्म “Yodha” की आखिरकार रिलीज हो गई है। Sagar Ambre, Pushkar Ojha द्वारा निर्देशित, एक्शन से भरपूर यह फिल्म 15 March पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। अपने कैलेंडरों को चिह्नित करें क्योंकि आप इस एड्रेनालाईन-ईंधन वाले साहसिक कार्य को छोड़ना नहीं चाहेंगे!

Yodha” एक अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव देने का वादा करता है, जो ज़बरदस्त एक्शन दृश्यों, सम्मोहक पात्रों और दिल को छू लेने वाले रोमांच से भरा है। मुख्य भूमिका में Sidharth Malhotra अभिनीत, यह फिल्म एक कुशल मार्शल कलाकार की यात्रा का अनुसरण करती है, जिसे दुर्जेय विरोधियों से लड़ते हुए अपने आंतरिक राक्षसों का सामना करना पड़ता है।

अपनी मनमोहक कहानी और शानदार कलाकारों के साथ, “Yodha” एक ब्लॉकबस्टर हिट होने के लिए तैयार है। चाहे आप एक्शन से भरपूर थ्रिलर के प्रशंसक हों या बस फिल्मों में एक मनोरंजक रात की तलाश में हों, “योद्धा” में हर किसी के लिए कुछ न कुछ है।

तो अपने कैलेंडर चिह्नित करें और एक महाकाव्य सिनेमाई सवारी के लिए तैयार हो जाएं। “Yodha” मार्च पर सिनेमाघरों में आ रही है, और आप इसे मिस नहीं करना चाहेंगे!

Yodha Cast

Yodha Movie के असाधारण पहलुओं में से एक इसकी शानदार कास्ट है, जिसका नेतृत्व Sidharth Malhotra ने रजत मिश्रा की भूमिका में किया है। Sidharth Malhotra तीव्र एक्शन और हार्दिक भावनाओं के क्षणों के बीच सहजता से बदलाव करते हुए, एक पावरहाउस प्रदर्शन प्रस्तुत करता है। रजत मिश्रा का उनका चित्रण सूक्ष्म और मनोरम है, जो हर फ्रेम के साथ दर्शकों को उनके चरित्र की यात्रा में खींचता है।

इस योद्धा मूवी मे मुख्य कलाकारो की बात करे तो योद्धा मूवी मे मुख्य अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा है ,साथ योद्धा मूवी मे दो सहायक अभिनेत्री भी है जिनका नाम दिशा पटानी ,राशी खन्ना के सहायक प्रदर्शन फिल्म को और ऊपर उठाते हैं, कथा में गहराई और जटिलता जोड़ते हैं। प्रत्येक अभिनेता अपने अनूठे करिश्मे को स्क्रीन पर लाता है, पात्रों की एक समृद्ध टेपेस्ट्री बनाता है जिसे दर्शक क्रेडिट रोल के बाद लंबे समय तक याद रखेंगे।

New Release Movie Yodha 2024: Release Date, Cast, Review
New Release योद्धा मूवी 2024: Release Date, Cast, Review

Yodha Movie Review

हम तो योद्धा मूवी को 5 rate देते है ,अब हम आपसे पूछते है की क्या आपने योद्धा मूवी को देख लिया है अगर हा तो अपना review जरूर दे ।  योद्धा मूवी एक अविस्मरणीय फिल्म देखने का अनुभव बनाने के लिए हार्दिक भावनाओं के साथ दिल थामने वाले एक्शन का संयोजन करती है। अपनी मनमोहक कहानी, शानदार प्रदर्शन और लुभावने दृश्यों के साथ, योद्धा हर जगह एक्शन सिनेमा के प्रशंसकों के लिए अवश्य देखी जाने वाली फिल्म है। तो अपना पॉपकॉर्न पकड़ें, कमर कस लें और एड्रेनालाईन से भरपूर साहसिक यात्रा पर जाने के लिए तैयार हो जाएं।

Related Post

One thought on “New Release Movie Yodha 2024: Release Date, Cast, Review”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *